उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, राजनेताओं पर की थी टिप्पणी

By

Published : Apr 21, 2020, 3:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवक ने कई राजनेताओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी.

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

बहराइच: जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र में एक युवक ने सोशल मीडिया पर पीएम और सीएम के साथ ही प्रदेश के अन्य राजनेताओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी. इस संबंध में पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र के ग्राम कुडौनी निवासी इमरान शेख पुत्र इश्तियाक अली को राजनेताओं की अपमानजनक फोटो पोस्ट करने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदमा अपराध संख्या 170/20 धारा 505 (1) (बी) आईपीसी और 67 आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है

प्रभारी निरीक्षक कैसरगंज संजय सिंह द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दबिश देकर आरोपी इमरान शेख को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसमें आपत्तिजनक पोस्ट मौजूद मिले हैं. घटना के संबंध में कैसरगंज थाने में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त को वैधानिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-बहराइच: कमिश्नर ने लोगों से की अपील, बाहरी राज्यों से आने वालों की तुरंत दें सूचना

ABOUT THE AUTHOR

...view details