उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: 1 करोड़ 60 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

यूपी के बहराइच में पुलिस ने एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 160 ग्राम स्मैक बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ साठ लाख रुपये है.

By

Published : Jul 22, 2020, 5:47 PM IST

etv bharat
थाना दरगाह.

बहराइच: जनपद में एसओजी टीम और थाना दरगाह शरीफ पुलिस ने एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 160 ग्राम स्मैक बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ साठ लाख रुपये है.

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा के निर्देश पर एसओजी टीम और थाना दरगाह शरीफ पुलिस ने 160 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार तस्कर कलीम अंसारी बाराबंकी के नाला पीर बटन का निवासी बताया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए एसओजी और पुलिस टीम को निर्देश दिए गए हैं. इसके तहत तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है.

बुधवार को एसओजी टीम और थाना दरगाह शरीफ पुलिस को सूचना मिली कि मादक पदार्थ तस्कर स्मैक बेचने की फिराक में जा रहा है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र के माल गोदाम के सामने से मादक पदार्थ तस्कर कलीम अंसारी को 160 ग्राम मार्फिन (स्मैक) के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ अपराध संख्या 282/2020 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details