उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जारी है शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई, बंद दुकान से शराब बरामद

बहराइच में पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास से एक दुकान से शराब की बोतलें बरामद की हैं.

By

Published : Mar 24, 2021, 9:39 PM IST

अवैध शराब की बरामद
अवैध शराब की बरामद

बहराइच: होली और पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिले में सक्रिय अवैध शराब के कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस, आबकारी विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने रेलवे स्टेशन स्थित एक बंद दुकान को खुलवाकर छापेमारी की. पुलिस को छापेमारी के दौरान लाखों रूपये की शराब डंप मिली. मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:अग्निकांड में 30 मवेशियों की मौत, 25 घरों के 50 लाख की संपत्ति जलकर खाक

पुलिस कर रही है मामले की जांच

जिले में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. अपर पुलिस अधीक्षक शहर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि दरगाह थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड पर बंद पड़ी दुकान में लाखों रूपये की शराब डंप कर रखने की सूचना मिली थी. एएसपी ने बताया कि सिटी मजिस्ट्रेट अनिल सिंह, सीओ सिटी टीएन दूबे, नगर कोतवाल निखिल श्रीवास्तव और दरगाह एसओ अमित तिवारी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ दुकान पर पहुंचे. पुलिस को दुकान बंद मिली. बंद दुकान के अंदर से पुलिस ने शराब बरामद की. एएसपी ने बताया कि मामले में दुकान मालिक मिज्जन मिर्जा और संजय कुमार के नाम पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details