उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से प्लंबर की मौत

बहराइच में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से प्लंबर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Apr 6, 2023, 5:27 PM IST

Etv bharat
बहराइच में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से प्लंबर की मौत

बहराइच: जिले में हैंडपंप ठीक करने के दौरान प्लंबर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. हादसे के बाद से परिवार में मातम है.

जानकारी के मुताबिक बहराइच के थाना मटेरा इलाके के पास मोहम्मदपुर निवासी प्लंबर पवन विश्वकर्मा (43) एक घर में हैंडपंप सही करने गया था. उसने हैंडपंप को खोला और पाइप निकालने लगा. इस बीच पाइप घर के ऊपर से गुजर रही 11000 वोल्ट की हाईटेंशन लाइन से टच हो गया. इससे पाइप में करंट उतर आया.

करंट से झुलसकर असवा मोहम्मदपुर निवासी पवन विषकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले के अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.


इस बारे में प्रभारी निरीक्षक मटेरा मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पवन पेशे से प्लंबर था. वह नल की फिटिंग का काम करता था. गुरुवार सुबह वह नल सही करने के लिए गया हुआ था, तभी नल सही करते वक्त पाइप 11 हजार वोल्ट की लाइन से टच हो गया. इससे पाइप में करंट उतर आया. करंट की चपेट में आने से पवन बुरी तरह से झुलस गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. शव का पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अन्य वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.



ये भी पढे़ंः माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details