उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलग-अलग सड़क हादसों में 15 घायल, एक की मौत

यूपी के बहराइच जिले में घने कोहरे की वजह से कई सड़क हादसे हुए. अलग-अलग थाना क्षेत्रो में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Jan 1, 2021, 7:37 PM IST

बहराइच में सड़क हादसा.
बहराइच में सड़क हादसा.

बहराइच: जिले की सड़कों पर छाया घना कोहरा वाहन चालकों के लिए मुसीबत का सबब बन रहा है. काेहरे के चलते अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बहराइच में सड़क हादसा.

रिसिया थाना क्षेत्र के बहराइच-नानपारा हाईवे स्थित बंगलाचक के पास सुबह करीब आठ बजे बहराइच से नानपारा सब्जी लेकर जा रही डीसीएम की सामने से आ रहे ट्रक से आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में डीसीएम चालक राजा पुत्र लड्डन निवासी निवासी मिरयासी टोला कोतवाली नानपारा की मौके पर मौत हो गई. जबकि शाह आलम पिंटू निवासी गढ़ तहसील जिला हापुड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंचे रिसिया एसओ बृजराज प्रसाद ने राहगीरों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा.

रोडवेज बस और डीसीएम में भिड़ंत
वहीं, पयागपुर थाना क्षेत्र के बहराइच गोंडा हाईवे के सोहनी गांव के पास सवारियों को लेकर बहराइच से गोंडा जा रही रोडवेज बस की सामने से आ रही डीसीएम से भिड़ंत हो हो गई. हादसे में रायबरेली जिले के थाना बदोखर गांव डाढ़े निवासी चालक जयकिशन, गोंडा जिले के तुलसीपुर मार्ग निवासी सुमित पांडेय, श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के नासिरगंज निवासी सुनील श्रीवास्तव, पयागपुर के बच्चारामख दरगाह थाना क्षेत्र के घोसिनबाग बक्शीपुरा निवासी रामेंद्र कुमार व वसीम समेत 12 यात्री घायल हो गए. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह खुटेहना चौकी प्रभारी शशि कुमार राणा के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल उपचार के लिए मेडिकल भेजा. थानाध्यक्ष ने बताया कि बस चालक जयकिशन की तहरीर पर डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है. डीसीएम चालक राजपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details