उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बैंक में चोरी का आरोपी गिरफ्तार, एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद

बहराइच जिले के रिसिया थाने की पुलिस ने एक माह पूर्व डिहवा के आर्यावर्त बैंक में चोरी की कोशिश करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक गैस सिलेंडर, रेगुलेटर, पाइप टार्च और सब्बल भी बरामद हुआ है.

By

Published : Mar 16, 2021, 8:45 AM IST

बैंक में चोरी का आरोपी गिरफ्तार
बैंक में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

बहराइच:जिले के रिसिया थाने की पुलिस ने एक माह पूर्व डिहवा के आर्यावर्त बैंक में नकब लगाकर लॉकर तोड़ने का प्रयास करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस के साथ एक गैस सिलेंडर, रेगुलेटर, पाइप टार्च और सब्बल भी बरामद किया है.

थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि रविवार की देर रात जडेसर तिराहे पर पुलिस ने तीन संदिग्धों को देखकर रोकने का प्रयास किया तो वे भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को दबोच लिया, जबकि दो लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. पकड़ा गया युवक बौखल मंसूरगंज थाना दरगाह शरीफ का निवासी है. पूछताछ में उसने आर्यावर्त बैंक डिहवा में साथियों संग नकब लगाकर लॉकर तोड़ने के प्रयास की बात कुबूल की है. उसे गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई इंद्रजीत यादव, आरक्षी पंकज गुप्त, अक्षय यादव, दिवाकर सिंह, प्रशांत कुमार, पवन यादव शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details