उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: इलाज के बाद नौ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई निगेटिव

By

Published : May 7, 2020, 3:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में कोरोना पॉजिटिव 12 मरीजों की रिपोर्ट इलाज के बाद निगेटिव आई है. इसमें से 9 मरीज बहराइच के रहने वाले हैं. इनको एल-1 अस्पताल चितौरा में भर्ती किया गया है.

कोरोना वायरस रिपोर्ट
कोरोना वायरस मरीजों की रिपोर्ट आई निगेटिव.

बहराइच: जिले मे 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुरेश सिंह ने बताया कि इनमें से 9 बहराइच और तीन श्रावस्ती के मरीज शामिल है. जिले में नौ कोरोना पॉजिटिव मरीजों में 8 एल-1 अस्पताल चितौरा में भर्ती है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुरेश सिंह ने बताया कि 6 मई को 64 व्यक्तियों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिनमें 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है. उन्होंने बताया कि उनमें से तीन रिपोर्ट श्रावस्ती जनपद की है और नौ रिपोर्ट बहराइच जनपद की हैं.

कोरोना वायरस मरीजों की रिपोर्ट आई निगेटिव.

इसमें एक महिला जिसकी रिपोर्ट 5 मई को प्राइवेट पैथोलॉजी (पैथ काइंड) से पॉजिटिव प्राप्त हुई थी, शामिल हैं. उसकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. वहीं आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज एल-1 हास्पिटल चितौरा में भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि उन मरीजों का दूसरा सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद सभी मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details