उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नवजात व दो वर्षीय मासूम बच्ची के शव मिले, हत्या की आशंका

बहराइच में एक तालाब के पास नवजात व दो वर्षीय बच्ची के शव मिले हैं. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

By

Published : Aug 28, 2022, 9:33 PM IST

etv bharat
हत्या

बहराइच:जनपद के दरगाह इलाके के गड़रियनपुरवा गांव स्थित तालाब के पास से नवजात बालक व दो वर्षीय मासूम बच्ची का शव बरामद(dead bodies of two girls) हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया लेकिन दोनो शवों की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो सकी है. सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जल्द खुलासे के निर्देश पुलिस को दिए हैं.

दरगाह इलाके के गड़रियनपुरवा गांव के पास तालाब है ग्रामीणों का कहना है कि तालाब के पास नवजात के शव को कुत्ते नोच रहे थे. आसपास के लोगों ने शव को दफना दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवाया. वहीं, दूसरी ओर तालाब में दो वर्षीय मासूम बच्ची का शव उतराता(girl body found in pond) दिखाई दिया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. एक साथ दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. लोगों की जुबां पर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी. ग्रामीणों ने हत्या कर तालाब में शव फेंके जाने की आशंका जताई है. शवों की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी ली, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका.

यह भी पढ़ें:नवजात का शव लेकर थाने पर परिवार ने दिया धरना

पहचान के लिए पुलिस इंटरनेट मीडिया व अन्य संसाधनों का सहारा ले रही है. दरगाह शरीफ थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शवों की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. नवजात का शव यहां कैसे पहुंचा, इसकी भी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा. सीओ सिटी विनय द्विवेदी ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. 72 घंटे बाद दोनों शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.
यह भी पढ़ें:सड़क किनारे दो टुकड़ों में मिला नवजात का शव, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details