उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओमप्रकाश राजभर बोले, चर्चाओं में बने रहने के लिए अनर्गल बयान देते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य

By

Published : Apr 8, 2023, 8:18 PM IST

बहराइच में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर हमला बोला. साथ ही अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

etv bharat
ओमप्रकाश राजभर

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर

बहराइचःसुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर शनिवार को बहराइच पहुंचे. जिले के मिहींपुरवा इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या पर जमकर निशाना साधा. वहीं, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर भी ओम प्रकाश राजभर ने जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के पास कोई काम नहीं है. उनको जो करना चाहिए वह नहीं कर रहे हैं और जो नहीं करना चाहिए वह कर रहे हैं.

चर्चाओं में बने रहने के लिए अनर्गल बयान दे रहे स्वामी प्रसाद मौर्य
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'स्वामी प्रसाद मौर्य सत्ता लोलुप्त लोग हैं. इन्हें केवल सत्ता चाहिए. ये संविधान विरोधी हैं. 5 साल भारतीय जनता पार्टी में मलाई चाटने के बाद अब वह अखिलेश की शरण में पहुंच गए हैं. चर्चाओं में बने रहने के लिए अनर्गल बयान दे रहे हैं, जो संविधान विरोधी हैं. ऐसे में उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए.

अखिलेश यादव के पास और कोई काम नहीं हैं
आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के पास कोई काम नहीं हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि आरक्षण की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाए. ऐसे में अखिलेश यादव को सूची को देखकर मुख्यमंत्री को आइना दिखाना चाहिए, लेकिन अखिलेश इन सब कामों से कोई मतलब नहीं है'. 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'तीसरे मोर्चे की बनने की तैयारी है, जब तीसरे मोर्चे का गठन हो जाएगा उसके बाद यह कहना साफ होगा ओमप्रकाश राजभर कहां हैं'.

पढ़ेंः सीएम योगी बोले, जनता को आतंकित करने वालों की गीली हो रही पैंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details