उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: जमीनी विवाद में एक शख्स की हत्या

By

Published : Jul 12, 2020, 4:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जमीनी विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई. परिजनों ने परिवार के लोगों पर हत्या करने का शक जताया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

man killed in land dispute in bahraich
बहराइच में जमीन के विवाद में एक शख्स की हत्या.

बहराइच:जनपद के खैरीघाट इलाके में जमीनी विवाद को लेकर एक शख्स की निर्ममता से हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि जमीन को लेकर कुछ लोगों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. विपक्षियों द्वारा बार-बार हत्या करने की धमकी भी दी जाती थी. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना के वास्तविक कारणों को जानने में जुट गई है.

मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक रामचंद्र रात में अपने खेत पर ही सोया करते थे. इनका परिवार के ही कुछ लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था. हमको शक है कि इन्हीं लोगों ने हत्या को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि अलीनगर निवासी रामचंद्र अपने खेत में गए हुए थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला बोलकर मारा-पीटा और धारदार हथियार से हत्या कर दी. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार का कहना है कि जिन लोगों से जमीनी विवाद चल रहा था, उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:बहराइच: प्रेम प्रसंग के चलते व्यक्ति की हत्या, चार लोग गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले 8 जुलाई को जिले के रिसिया थाना क्षेत्र के कमला ज्योत गांव में एक व्यक्ति की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई थी. प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को उसके पति ने देख लिया, जिसके बाद उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर प्रेमी की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. महिला का उस व्यक्ति से पिछले 9 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जाया करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details