उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधायक सुभाष त्रिपाठी ने दो सड़कों का किया उद्घाटन

By

Published : Feb 7, 2021, 7:21 PM IST

बहराइच जिले के पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी ने 1 करोड़ 56 लाख रुपये की लागत से तैयार दो सड़कों के शिलापट का अनावरण कर उद्घाटन किया. इस अवसर पर आयोजित समारोह में विधायक ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किया.

विधायक सुभाष त्रिपाठी ने दो सड़कों का किया उद्घाटन
विधायक सुभाष त्रिपाठी ने दो सड़कों का किया उद्घाटन

बहराइच: रविवार को पयागपुर विधायक सुभाष त्रिपाठी ने 1 करोड़ 56 लाख रुपये की लागत से तैयार दो सड़कों के शिलापट का अनावरण कर उद्घाटन किया. इस अवसर पर आयोजित समारोह में विधायक ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किया.

ज्ञात हो कि रविवार को शिवदहा ग्राम में त्वरित विकास योजना के अंतर्गत 1 करोड़ 56 लाख की लागत से 1.8 किलोमीटर खुरथुआ संपर्क पेंटिंग मार्ग-46 की मरम्मत का कार्य संपन्न हुआ और शिवदहा बरगदही मार्ग का कार्य भी संपन्न हुआ. इन्हीं दो सड़कों के लोकार्पण के लिए समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित विधायक सुभाष त्रिपाठी ने अपने द्वारा 100 से अधिक सड़कों का निर्माण कराने का दावा करते हुए कहा कि इस कार्यकाल के पूरा होते-होते वे जनता को 300 करोड़ से अधिक के विकास कार्य का हिसाब देंगे.

विधायक सुभाष त्रिपाठी ने इकौना-कैसरगंज मार्ग के अधूरे दोहरीकरण की स्वीकृति और गंगाजमुनी पुरैना और बहराइच हुजूरपुर से बहराइच सीमा तक सड़क चौड़ीकरण की भी जानकारी दी. समारोह को उनके प्रतिनिधि निशंक त्रिपाठी ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित किया. समारोह का संचालन कृष्ण मोहन शुक्ल ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details