उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MLA ने किया 39 सड़कों का लोकार्पण, कहा- उत्तर प्रदेश बन रहा उत्तम प्रदेश

By

Published : Mar 15, 2021, 7:51 AM IST

महसी तहसील क्षेत्र में विधायक सुरेश्वर सिंह ने नवनिर्मित 39 सड़कों का लोकार्पण और 37 सड़कों का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि गांवों के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी. उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की राह पर अग्रसर है.

विधायक सुरेश्वर सिंह ने किया 39 सड़कों का लोकार्पण.
विधायक सुरेश्वर सिंह ने किया 39 सड़कों का लोकार्पण.

बहराइच: महसी ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय थैलिया में रविवार को क्षेत्र पंचायत के राज्य वित्त व प्रदस्व वित्त आयोग योजना के तहत स्वीकृति कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. विधायक सुरेश्वर सिंह ने इंटरलॉकिंग और खड़ंजा समेत नवनिर्मित 39 सड़कों का लोकार्पण और 37 सड़कों का शिलान्यास किया. 46 लाभार्थियों को आवास योजना के स्वीकृति प्रमाणपत्र सौंपे. रसोइयों को साड़ी वितरण कर विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार गांवों के विकास के लिए सतत प्रयत्नशील है. सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-केंद्रीय मंत्री और राज्यमंत्री ने किया MDA के विकास कार्यों का उद्घाटन

विधायक सुरेश्वर सिंह ने कहा कि गांवों में गरीब परिवारों के लिए आवास, शौचालय, बेहतर सड़क, पेयजल समेत विभिन्न विकासकारी योजनाओं पर जोर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गांवों के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी. विकास कार्यों से गांव चमकने लगेंगे. उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनने की राह पर अग्रसर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details