उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में दबंगो ने घर की चारदीवारी ढहा कर लगाई आग

बहराइच के नवाबगंज थाना क्षेत्र में बेखोफ दबंगो ने एक मकान की चाहरदीवारी को ढहा दिया. विरोध करने पर घर में आग भी लगा दी. मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है.

By

Published : Dec 15, 2020, 3:02 AM IST

miscreants set fire to the house in Bahraich
दबंगो ने घर में लगाई आग

बहराइच: जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में बेखोफ दबंगो ने सोमवार शाम एक मकान की चाहरदीवारी को ढहा दिया. विरोध करने पर घर में आग भी लगा दी. घर में मौजूद लोग किसी तरह जान बचाकर बाहर भागे. शोर शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पीड़ित ने नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.


ग्राम पंचायत रामनगर सेमरा के रामनगर निवासी तिलक राम पुत्र महेश्वर की गांव के ही कुछ दबंगो से पुरानी रंजिश चल रही है. आरोप है कि सोमवार को उनकी दबंगों से कहसुनी हो गई. कहासुनी से नाराज दबंगो ने तिलकराम के मकान की दीवार ढहा दी, इससे भी जब उनका मन नही भरा तो उन्होने पीड़ित के घर में आग लगा दी. घर में आग लगने से परिवारजों में अफरा-तफरी मच गई. चीख पुकार सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details