उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व प्रवक्ता के बेटे का निधन, सहकारिता मंत्री ने घर जाकर बंधाया ढांढस

By

Published : Mar 14, 2021, 8:37 AM IST

यूपी के बहराइच में सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा पूर्व प्रवक्ता चंद्रप्रताप सिंह के आवास पहुंचे. जहां उन्होंने पूर्व प्रवक्ता के बेटे धीरेंद्र प्रताप सिंह के निधन पर शोक जताया. पूर्व प्रवक्ता के बेटे धीरेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार को निधन हो गया था.

सहकारिता मंत्री ने घर जाकर बंधाया ढांढस.
सहकारिता मंत्री ने घर जाकर बंधाया ढांढस.

बहराइच:सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा शुक्रवार को कार्यकर्ताओं संग पूर्व प्रवक्ता चंद्रप्रताप सिंह के आवास कैसरगंज पहुंचे. यहां उन्होंने कुछ दिन पहले ही पुत्र का निधन हो जाने के चलते पीड़ित परिवारजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. पूर्व प्रवक्ता के बेटे धीरेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार को निधन हो गया था. वह पयागपुर तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत थे. मंत्री मुकुट बिहारी ने कहा कि वे इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हैं.

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता रामसंवारे वर्मा के निधन पर भी शोक व्यक्त करने उनके आवास पहुंचे. जहां वे उनके पुत्र रामप्रताप वर्मा से मिलकर ढांढस बंधाया और कहा की पार्टी आपके साथ है. किसी भी तरह की मदद के लिए मैं सदैव आपके साथ हूं. इस दौरान मंत्री के साथ कौशलेंद्र विक्रम सिंह, विजय प्रताप सिंह, नृपेंद्र प्रताप सिंह, प्रभात सिंह, जगदीश, आशुतोष सिंह, सत्यप्रकाश आर्य मौजूद रहे.

इसे भी पढे़ं- स्वामी प्रसाद मौर्य ने महिला से की अभद्रता, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details