उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री अनिल राजभर ने किया फोन, कोरोना से लड़ रहे व्यापार मंडल के सदस्यों को दिया धन्यवाद

कोरोना संक्रमण को लेकर बहराइच उद्योग व्यापार मंडल द्वारा की जा रही समाज सेवा पर जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को फोन करके धन्यवाद और बधाई देते हुए आभार व्यक्त किया है.

By

Published : Apr 22, 2020, 5:34 AM IST

minister anil rajbhar
minister anil rajbhar

बहराइचः व्यापार मंडल अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा ने आज बताया कि मंगलवार दोपहर जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के पास फोन किया. इस दौरान उन्होंने सभी की प्रशंसा की.

अध्यक्ष कुलभूषण अरोड़ा ने बताया कि महामंत्री दीपक सोनी दाऊ जी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बृजमोहन मातनहेलिया और उपाध्यक्ष मनीष मल्होत्रा, मेडिकल एसोसिएशन अध्यक्ष महेश अग्रवाल आदि पदाधिकारियों को फोन करके व्यापार मंडल द्वारा चलाए जा रहे सेवा अभियान की प्रशंसा की.

प्रभारी मंत्री ने कहा कि व्यापार मंडल द्वारा लगातार आपूर्ति किए जाने वाले राशन और लगातार चल रही सामुदायिक रसोई के बारे में पूरी जानकारी है. जनता की ओर से भी उद्योग व्यापार मंडल की सेवा की जानकारी मिल रही है.

मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि जो तस्वीरें अभी तक मुझे देखने को मिली हैं, उनमें सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखा गया है. मंत्री ने उम्मीद जताई कि आगे भी व्यपार मंडल इसी तरह समाज हित में काम करता रहेगा. बता दें कि जिले में अभी तक एक भी कोरोना मरीज की पुष्टि नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details