उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

100 मेधावी छात्राओं को साइकिल देकर किया गया सम्मानित

By

Published : Jan 19, 2021, 5:29 PM IST

बहराइच जिले में मिशन शक्ति के तहत 100 मेधावी छात्राओं को साइकिल देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर भाजपा सांसद सहित पुलिस-प्रशासन के तमाम आलाधिकारी मौजूद रहें.

मेधावी छात्राओं को साइकिल देकर किया गया सम्मानित.
मेधावी छात्राओं को साइकिल देकर किया गया सम्मानित.

बहराइच: जिले में मिशन शक्ति के तहत इंडियन बैंक की ओर से 100 मेधावी छात्राओं को साइकिल देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम का आयोजन सोमवार को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान परिसर में किया गया. इस अवसर पर गोंडा सांसद अक्षयवर लाल के अलावा पुलिस-प्रशासन के तमाम आलाधिकारी मौजूद रहें.

सांसद ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का आरंभ किया. उन्होंने कहा कि आज बेटियां बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं. वहीं डीएम शंभु कुमार ने कहा कि बेटियां- बेटों से कम नहीं हैं. सीडीओ कविता बुजेटा ने कहा कि बेटियों में प्रतिभा की कमी नहीं है. बस उन्हें मौके की तलाश रहती है, जब भी उन्हें मौका मिला है बेहतर प्रदर्शन किया है. एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने कहा कि मिशन शक्ति बेटियों को उनके अधिकार के प्रति सशक्त बनाने का माध्यम है.

10वीं व 12वीं में बेहतर अंकों के साथ उत्तीर्ण होने वाली 100 मेधावी छात्राओं को साइकिल व हेलमेट देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर डीआइओएस राजेंद्र कुमार पांडेय, महाप्रबंधक रवींद्र सिंह, उप महाप्रबंधक विनीत वाजपेयी, प्राचार्य विनोद अग्निहोत्री, दद्दन तिवारी आदि मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details