उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर सांसद ने की बैठक

आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक सोमवार को रिसिया के चरसिया बाबा कुट्टी के मन्दिर में हुई. बैठक में कार्यकर्ताओं को चुनाव में पूरी ताकत लगाने के लिए कहा गया.

By

Published : Jan 18, 2021, 10:18 PM IST

पंचायत चुनाव की तैयारी
पंचायत चुनाव की तैयारी

बहराइच:आगामी पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक सोमवार को रिसिया के चरसिया बाबा कुट्टी के मन्दिर परिसर में हुई. बैठक में भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं से पंचायत चुनाव में पूरी ताकत के साथ जुटने की अपील की. बैठक की अध्यक्षता सांसद अक्षयवर लाल गोंड ने की. बैठक का संचालन जिला पंचायत सदस्य डॉ राजू निगम ने किया.

देश का विकास गांव पर निर्भर

बैठक में सांसदों ने कहा कि देश का विकास गांवों के विकास पर निर्भर है. इसलिए जरूरी है कि गांव में स्वच्छ छवि के लोग गांव का प्रतिनिधित्व करें. आरक्षण प्रक्रिया पूरी होने के बाद गांव स्तर के कार्यकर्ता सर्वसम्मति से प्रत्याशी का चुनाव करें. सभी कार्यकर्ता ऐसे लोगों को जीत दिलाने का कार्य करें, जो समाज मे सबके हितों के लिए कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में सामाजिक समीकरणों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है.

घर-घर जाकर करें जागरूक

बैठक में जिला पंचायत सदस्य डॉ राजू निगम ने कहा कि सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जोड़ने का कार्य करें. उन्हें सरकार की नीतियों के बारे में बताकर भाजपा समर्थित प्रत्याशी का सहयोग करने का कार्य करें. इस दौरान डॉ विश्वनाथ श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष रिसिया हेमन्त वर्मा, कमलेश आर्या, कृष्ण कुमार अग्रहरि, अरविंद साहू समेत अन्य लोग मौजूद रहे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details