उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: गड्ढे में गिरी रोडवेज बस, दर्जनों यात्री घायल

By

Published : Jul 29, 2020, 3:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में यात्री बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. बस में सवार दर्जनों लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
गड्ढे में बस गिरने से दर्जनों यात्री घायल.

बहराइच:जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र में यात्रियों से भरी सरकारी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने गड्ढे में गिर गई. हादसे में बस सवार दर्जनों लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बस गोंडा से बहराइच को जा रही थी, तभी हादसे का शिकार हो गई.

क्रेन से निकाली गई बस
सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह क्षेत्राधिकारी पयागपुर श्री नरेश सिंह व प्रभारी यातायात मौके पर पहुंचे. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया और क्रेन से बस को गड्ढे से बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि अयोध्या से सवारियों को लेकर बस बहराइच आ रही थी. बस में कुल 30 लोग सवार थे, जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. रोडवेज बस फैजाबाद से बहराइच आ रही थी तभी पयागपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोल्हुवा गांव के पास नहर की पुलिया पर वह अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. हादसे के बाद सभी यात्री उसी बस में फंस गए थे. स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों की मदद से क्रेन द्वारा बस को बाहर निकाला गया. घायल यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच भेजा गया.

गड्ढे में बस गिरने से दर्जनों यात्री घायल.

तीन लोगों की हालत नाजुक
सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को बाहर निकलवाया और घायलों को अस्पताल भेजा. वहीं हादसे में घायल तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बस में सवार अधिकतम यात्री सरकारी कर्मचारी बताया जा रहे हैं. यह बस फैजाबाद से बहराइच के लिए निकली थी कोतवाली देहात इलाके के चिलवरिया के पास छोटे पुल से नीचे नाले में जा गिरी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details