उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: दो पक्षों में जमकर चले ईंट पत्थर, कई घायल

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट के दौरान जमकर ईंट-पत्थर चल गए. इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई की बात कह रही है.

By

Published : Jul 11, 2020, 10:50 PM IST

etv bharat
दो पक्षों की मारपीट में कई लोग घायल.

बहराइच: जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा गूढ़ में शनिवार की सुबह पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. देखते ही देखते मारपीट इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर चलना शुरू हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि गूढ़ निवासी कमल किशोर पुत्र मलहुराम और चंद्रिका प्रसाद पुत्र सरजू प्रसाद के बीच पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हुई है.

मारपीट में कई घायल
मारपीट के दौरान दोनों पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए. स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना मोतीपुर पुलिस को दी. वहीं सूचना पर एसआई अशोक कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज जलिमनगर रवि प्रकाश, हेड कॉन्स्टेबल मैनेजर गौड़ समेत मोतीपुर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों से कई लोगों को हिरासत में ले लिया.

दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज
मोतीपुर थानाध्यक्ष जय नारायण शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्षों में शुक्रवार को भी विवाद हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था. मामले को लेकर पुलिस विधिक कार्रवाई भी कर रही थी, लेकिन शनिवार को दोनों पक्षों में दोबोरा मारपीट शुरू हो गई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को पकड़ा है और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details