उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: नदी में डूबने से अधेड़ की मौत, देखने गया था मछली का शिकार

बहराइच के थाना मटेरा क्षेत्र स्थित नवाब पुरवा में एक अधेड़ व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई. नदी में कुछ लोग मछली मार रहे थे. इस दौरान वह नदी के किनारे बैठकर मछली का शिकार देख रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Aug 23, 2020, 4:55 PM IST

थाना मटेरा.
थाना मटेरा.

बहराइच: जिले में मछली का शिकार देखने के शौक ने एक अधेड़ व्यक्ति की जान ले ली. घटना थाना मटेरा क्षेत्र के नवाब पुरवा गांव की है. स्थानीय निवासी ओम प्रकाश मछली का शिकार देखने के लिए नदी के किनारे बैठा था. इसी दौरान नदी में डूबकर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बहराइच के थाना मटेरा क्षेत्र स्थित नवाब पुरवा गांव निवासी ओम प्रकाश की नदी में डूबने से मौत हो गई. नदी के किनारे बैठकर वह मछली का शिकार देख रहा था, तभी अचानक चक्कर आने से वह नदी में गिर गया. जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक वह गहरे पानी में डूब चुका था. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे नदी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक अधेड़ की मौत हो चुकी थी.

मृतक की साला राधेश्याम ने बताया कि उनके बहनोई ओमप्रकाश मछली का शिकार देखने के शौकीन थे. वह अक्सर नदी और तालाब के किनारे बैठकर लोगों को मछली का शिकार करते हुए देखते रहते थे. शुक्रवार को मछली का शिकार करते देखते समय ही वह चक्कर खाकर नदी में गिर गए. नदी में डूबने से उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details