उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने पहले महिला को पीटा फिर घर में लगा दी आग, 8 लोगों पर मामला दर्ज

By

Published : Apr 6, 2023, 7:27 PM IST

बहराइच में जमीनी विवाद में दबंगों ने एक महिला से जमकर मारा पीटा. विरोध करने पर दबंगों ने महिला के घर में आग लगा दिया.

बहराइच में
बहराइच में

बहराइच में महिला को पीटकर जलाया उसका का घर.

बहराइच: बौंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को दबंग युवकों ने एक महिला को जमकर मारा पीटा. महिला के विरोध करने पर उसके मकान में आग लगा दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को बहराइच जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.


पुलिस के मुताबिक बौंडी थाना क्षेत्र के गुजौली खुर्द गांव निवासी पीड़ित महिला कुसुमा देवी पत्नी मदन पाल का विवाद गांव निवासी मोनू पुत्तू, निर्मल आदि से चल रहा है. बुधवार को जमीनी विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. इस दौरान दबंगों ने महिला को जमकर मारा पीटा. इसके साथ ही महिला के मकान में आग लगा दिया. आग लगने से पीड़ित महिला का पूरा मकान जलकर राख हो गया. मकान में लगे आग की चपेट में आने से गेहूं की फसल भी जलकर राख हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक मकान और गेहूं की फसल जल कर राख हो गई थी. पुलिस ने तत्काल घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.


बौंडी थानाध्यक्ष गणनाथ प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर 8 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन का मामला कोर्ट में चल रहा है. ऐसे में कोर्ट के आदेश का पालन कराया जायेगा. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- घर के सामने नल लगाने को लेकर दो भाईयो में विवाद, भतीचे ने चाची को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details