उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

45 लाख के गबन का आरोपी प्रधान पद प्रत्याशी गिरफ्तार

बहराइच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 45 लाख के गबन के मामले में एक प्रधान पद के प्रत्याशी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 26, 2021, 9:25 AM IST

आरोपी प्रधान पद प्रत्याशी गिरफ्तार
आरोपी प्रधान पद प्रत्याशी गिरफ्तार

बहराइच: जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाने वाले एक प्रधान पद के प्रत्याशी को 45 लाख के गबन के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

थानाध्यक्ष मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि गोपिया निवासी प्रधान पद प्रत्याशी देवेन्द्र मोहन पर 45 लाख के गबन का आरोप है. ग्रामीणों को आवंटित धनराशि लाभार्थियों को न देकर लाखों का सरकारी धन हड़प लिया था, इस मामले में मुकदमा भी लिखा गया था.

इसे भी पढ़ें:बच्चों के लिए मांगी ऑक्सीजन, सीएमओ ने दिया ये जवाब

क्या है पूरा मामला ?

थानाध्यक्ष ने बताया कि गबन का आरोपी वर्तमान में प्रधान पद प्रत्याशी भी है. इसी ग्राम पंचायत से रामप्रीत वर्मा भी प्रधान पद प्रत्याशी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों प्रत्याशियों में वर्चस्व कायम करने की होड़ लगी थी. रविवार को दोनों प्रत्याशियों ने बिना परमीशन के वाहन रैली निकाली थी. इस दौरान दोनों प्रत्याशियों में कहासुनी हो रही थी. मामला तूल पकड़ता देख ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी दी थी. मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर गबन के आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details