उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: पवन हत्याकांड का खुलासा, 4 अभियुक्त गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बहराइच के थाना हरदी क्षेत्र के खमरिया शुक्ल गांव में 31 अगस्त हुई पवन दुबे की हत्या का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस हत्या में शामिल पांच लोगों से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए गए फावड़ा लाठी पुलिस ने बरामद किया है.

By

Published : Sep 4, 2019, 3:07 AM IST

पवन दुबे हत्याकांड का खुलासा.

बहराइच: जिले के थाना हरदी क्षेत्र के खमरिया शुक्ल गांव में दिनदहाड़े हुए पवन दुबे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक के भतीजे के प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने घटना को अंजाम दिया था. एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि घटना में नामजद पांच अभियुक्तों में से चार को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है. उन्होंने बताया कि बदले की भावना से अभियुक्तों ने अपने घर के सामने मृतक पर लाठी-डंडों से हमला करने के बाद उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी थी.

पवन दुबे हत्याकांड का खुलासा.

इसे भी पढ़ें- मऊ: प्रेमी की हत्या करने वाली प्रेमिका और उसकी दोस्त हुई गिरफ्तार

पवन दुबे हत्याकांड का खुलासा

  • मामला जिले के थाना हरदी क्षेत्र के खमरिया शुक्ल गांव का है.
  • जहां 31 अगस्त को पवन दुबे की उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह बाइक से कहीं जा रहे थे.
  • उनकी लाठी-डंडों से पिटाई के बाद धारदार हथियार से उनका गला काटकर हत्या कर दी गई थी.
  • इस घटना के संबंध में पांच लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआरदर्ज कराई गई थी.
  • पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए पांच अभियुक्तों में से चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
  • पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर आलाकत्ल फावड़ा लाठी बरामद किया है.

घटना के संबंध में पांच लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआरदर्ज कराई गई थी. जिसमें से एक अभियुक्त को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. जबकि तीन अभियुक्तों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. हत्या का कारण मृतक के भतीजे सूरज दूबे और अभियुक्तों की भतीजी का प्रेम विवाह है. दोनों के बीच काफी दिनों से संबंध थे. लड़की ने अपना घर छोड़कर मृतक के भतीजे के घर रहना शुरू कर दिया था . जिससे नाराज होकर बदले की भावना से सूरज दुबे के चाचा पवन दुबे को अभियुक्तों ने अपने घर के सामने ही बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर आलाकत्ल फावड़ा लाठी बरामद कर अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.
-डा.गौरव ग्रोवर, पुलिस अधीक्षक, बहराइच

ABOUT THE AUTHOR

...view details