उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 8, 2020, 3:17 AM IST

Updated : Jun 8, 2020, 6:36 AM IST

ETV Bharat / state

बहराइच: दो गुटों में संघर्ष के दौरान फायरिंग, पूर्व ग्राम प्रधान समेत कई घायल

बहराइच में दो गुटों के बीच हुए संघर्ष में पूर्व प्रधान सहित कई लोग घायल हो गए हैं. पूर्व प्रधान की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है. गांव में एहतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

dispute between two groups
पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है

बहराइच: जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के हमीरपुर छिदकुरी गांव में देर शाम दो गुटों के बीच विवाद हो गया. विवाद के दौरान हुई फायरिंग में पूर्व प्रधान सहित कई लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पूर्व प्रधान की हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया. अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि गांव में एहतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

हमीरपुर छिदकुरी में वर्तमान प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच हुए संघर्ष में पूर्व प्रधान गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है. मामले में पुलिस ने पूर्व प्रधान के परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ. वर्तमान प्रधान विजय सिंह ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि कुछ अन्य लोगों को चोटें आई हैं. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. दोनों गुटों में तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया हैं.

Last Updated : Jun 8, 2020, 6:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details