उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: कबड्डी प्रतियोगिता में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, FIR दर्ज

By

Published : Sep 6, 2020, 4:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शनिवार को कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रतियोगिता को रुकवाया. साथ ही दोषियों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

प्रतियोगिता में भारी संख्या में जुटे लोग.
प्रतियोगिता में भारी संख्या में जुटे लोग.

बहराइच:जिलेके थाना फखरपुर क्षेत्र के सहवापुर महिपाल सिंह गांव में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने पर पुलिस ने आयोजकों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान और आपदा प्रबंधन की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

खास बातें-

  • कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन कर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां.
  • पुलिस ने सुसंगत धाराओं में दर्ज की प्राथमिकी.

बहराइच में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शासन के आदेश पर प्रशासन ने कड़े निर्देश जारी किए हैं, बावजूद इसके सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने के मामले सामने आ रहे हैं. मामला थाना फखरपुर थाना क्षेत्र के शहवापुर महिपाल सिंह गांव का है. यहां पर शनिवार को एक कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

इस दौरान प्रतियोगिता में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. प्रतियोगिता स्थल पर भारी संख्या में भीड़ जुटी रही. नियमों का उल्लंघन करने की सूचना पर इलाकाई पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से प्रतियोगिता को रुकवाकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी.

सीओ कैसरगंज अरुण चंद ने बताया कि शहवापुर महिपाल सिंह गांव में मुनव्वर अली द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. नियमों का उल्लंघन करने पर आपदा प्रबंधन की सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है. दोषियों के विरूद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details