उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज माता-पिता ने दी थी हत्या की सुपारी, गिरफ्तार

बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज माता-पिता ने उसकी हत्या की सुपारी दी थी. योजना के तहत हत्यारों ने युवती की हत्या कर बहराइच-गोंडा मार्ग पर फेंक दिया. वहीं पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए घटना का खुलासा करते हुए माता-पिता समेत हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 1, 2019, 10:40 PM IST

डॉ. गौरव ग्रोवर, पुलिस अधीक्षक

बहराइच:थाना पयागपुर क्षेत्र में बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज माता-पिता ने उसकी हत्या की सुपारी दी थी. हत्यारों ने युवती की हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया. वहीं पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए माता-पिता और हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना की जानकारी देती पुलिस


माता-पिता ने बदमाशों को हत्या करने के लिएतीन लाख रुपये दिए थे. योजना के तहत बदमाशों ने रात में युवती की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद घटना को छुपाने के लिए शव को बहराइच-गोंडा मार्ग पर फेंक दिया. 17 मार्च को सड़क के किनारे युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. माता-पिता ने चालाकी दिखाते हुए पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही लोगों को हत्या का जिम्मेदार ठहराया. वहीं पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और बैंक खातों को खंगालने के बाद युवती के माता-पिता को धर दबोचा. उन्होंने जुर्म कुबूल करते हुए हथियारों के नाम भी बताए. इसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details