उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत: पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश घायल, तमंचा बरामद

बागपत जिले में खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां मुठभेड़ के दौरन पुलिस की गोली लगने से स्कूटी सवार शातिर बदमाश घायल हो गया, जिसके पास से बिना नम्बर की एक स्कूटी और एक तमंचा मय कारतूस बारमद हुआ है.

By

Published : Dec 3, 2019, 12:13 PM IST

etv bharat
घायल बदमाश.

बागपत:जिले में अभी भी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है, जिसके चलते पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है. ताजा मामला जनपद के खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरन पुलिस की गोली लगने से स्कूटी सवार शातिर बदमाश घायल हो गया, जिसके पास से बिना नम्बर की एक स्कूटी और एक तमंचा मय कारतूस बारमद हुआ है. गिरफ्तार बदमाश पर दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ बदमाश घायल.
बदमाश पुलिस पर करने लगा फायरिंग
थानाध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिलने पर अपनी टीम के साथ बदमाश की तलाश में बड़ागांव रोड पर चेकिंग कर रहा था. तभी रटौल गांव की तरफ से आ रहे स्कूटी पर सवार युवक को रोकने का प्रयास किया गया, तो वह पुलिस पर फायरिंग करता हुआ भागने लगा, जिसका पीछा कर पुलिस की टीम ने उसे घेर लिया.

थानाध्यक्ष का कहना है कि उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई और वह खेतों में भागता हुआ पुलिस पर फायरिंग करने लगा. वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने अपराधी को घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया.

बदमाश पर दर्जनों मुकदमे हैं दर्ज
पुलिस को बदमाश के पास से एक बिना नम्बर की स्कूटी और एक तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ है. पकड़ा गया बदमाश कल्लू यरफ राममेहर शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के हरसाना गांव का रहने वाला है, जो कि बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है. पकड़े गए बदमाश की तलाश पुलिस को पिछले काफी समय से थी.

इसे भी पढ़ें:- यूट्यूब से सीखा नकली नोट बनाने का तरीका, लाखों छापकर करते थे सप्लाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details