उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: जिला अस्पताल के पैथोलॉजी कर्मियों को किया गया सम्मानित

By

Published : May 23, 2020, 9:34 AM IST

Updated : May 23, 2020, 9:41 AM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिला अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग के कर्मचारियों को हरिशंकर चैरिटेबल ट्रस्ट ने सम्मानित किया है. ये सभी कर्मचारी संदिग्ध कोरोना पॉजिटिव मरीजों का सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए भेजने का काम करते हैं.

Pathology personnel was honored
हरिशंकर चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया पैथोलॉजी कर्मियों का सम्मान Alt

बहराइच: जिले में कोरोना संक्रमण पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए जिला अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग के कर्मचारियों की अहम भूमिका है. वह संदिग्ध कोरोना पॉजिटिव मरीजों का सैंपल इकट्ठा कर जांच के लिए भेजने का काम करते हैं. 28 दिनों तक लगातार ड्यूटी करने वाले पैथोलॉजी कर्मियों को हरिशंकर चैरिटेबल ट्रस्ट ने सम्मानित किया है.

हरिशंकर चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया पैथोलॉजी कर्मियों का सम्मान

बहराइच में जिला अस्पताल का पैथोलॉजी विभाग कोरोना संदिग्ध मरीजों का सैंपल इकट्ठा कर उन्हें जांच के लिए भेजने का काम करता है. इन कर्मियों को 14 दिन की ड्यूटी के बाद 14 दिन क्वारंटाइन किया जाता है. चैरिटेबल ट्रस्ट ने कोरोना संक्रमण में सतत सेवा के लिए पैथोलॉजी विभाग के पांच कर्मियों को सम्मानित किया है. सम्मान स्वरूप उन्हें माला पहनाई गई, अंग वस्त्र और अन्य उपहार भेंट किए गए.

पैथोलॉजी कर्मियों को सम्मानित करतीं हरिशंकर चैरिटेबल ट्रस्ट की संरक्षिका शशि मित्तल.

ट्रस्ट के सचिव संदीप मित्तल ने बताया कि जिला अस्पताल के पैथोलॉजी विभाग में कार्यरत वैभव मिश्रा, एसएन सिंह, भुवनेश अवस्थी, पवन रंजन भास्कर, आशुतोष कुमार बीते 28 दिनों से लगातार ड्यूटी कर रहे हैं. इन लोगों ने कोरोना संदिग्ध लोगों के ब्लड सैंपल लेने का कार्य किया है.

पैथोलॉजी कर्मियों को अंग वस्त्र और अन्य उपहार भेंट किए गए.

उन्होंने कहा कि इनमें से कई रिपोर्टे पाजिटिव भी आई हैं. इनके त्याग और साहस के लिए हरिशंकर चैरिटेबल ट्रस्ट की संरक्षिका शशि मित्तल और सचिव संदीप मित्तल ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि इस आपदा काल में उनके साहसिक कार्य के लिए जितनी सराहना की जाए कम है.

ये भी पढ़ें-बहराइचः 9 नए केस आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 130

Last Updated : May 23, 2020, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details