उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में अराजकतत्वों से निपटने के लिए तैयार- डीएम

नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर बहराइच में विरोध प्रदर्शन के बाद डीएम और एसपी ने कमान संभाल ली है. जिलाधिकारी शंभू कुमार ने लोगों से अपील की है कि वह शांति व्यवस्था बनाए रखें. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Dec 20, 2019, 5:38 PM IST

etv bharat
बहराइच डीएम ने लोगों ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

बहराइच: जनपद में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरुद्ध शुक्रवार को अराजकतत्वों ने पत्थरबाजी की. इससे निपटने के लिए डीएम और एसपी ने स्वयं कमान संभाली. डीएम शंभू कुमार ने कहा कि प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहा है. उनकी गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू की जाएगी.

मीडिया से बात करते डीएम.


स्थिति नियंत्रण में
जिलाधिकारी शंभू कुमार ने बताया कि स्थिति को नियंत्रण में लिया गया है. मजिस्ट्रेट और पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अराजकतत्वों के बहकावे में न आएं. जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करें.

ये भी पढ़ें: CAA और NRC के खिलाफ यूपी के कई शहरों में जोरदार प्रदर्शन

उपद्रवियों को किया जाएगा गिरफ्तार
जिलाधिकारी ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति उपद्रव की बात करता है. उसकी सूचना प्रशासन को दें. उपद्रवीतत्वों को चिन्हित किया जा रहा है. इनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी. उन्होंने कहा कि एक संगठन ने विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया था, लेकिन गुरुवार रात को उन्होंने अपना विरोध प्रदर्शन वापस कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details