उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: उद्योग व्यापार मंडल के साथ डीएम-एसपी की बैठक

By

Published : Jun 1, 2020, 9:18 PM IST

यूपी के बहराइच जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान डीएम और एसपी ने व्यापारियों को दिशा निर्देश देते हुए निर्धारित अवधि का पालन करने की बात कही.

baharaich
बैठक.

बहराइच:जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों के साथ डीएम और एसपी ने बैठक की. इस बैठक दौरान लाॅकडाउन-5 के सम्बन्ध में जारी दिशा-निर्देशों की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी शम्भु कुमार व पुलिस अधीक्षक डाॅ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि निर्धारित अवधि का पालन पूरी कड़ाई के साथ कराया जाए. निर्धारित अवधि का पालन न करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जायेगी.

डीएम व एसपी ने उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से अपेक्षा करते हुए कहा कि जिला प्रशासन दिशा-निर्देशों का अनुपालन कराएं. साथ ही कोविड-19 के संक्रमण के रोकथाम और बचाव के लिए निर्धारित प्रोटोकॉल का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराया जाए. बैठक के दौरान विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों की ओर महत्वपूर्ण सुझाव भी दिए गए.

इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट जय प्रकाश, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर टीएन दुबे, प्रशिक्षु आईएएस सूरज पटेल, कृषि उत्पादन मंडी समिति बहराइच के सचिव सुभाष सिंह, खाद्य सुरक्षा अधिकारी विनोद कुमार शर्मा, सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) अशोक कुमार, एआरएम रोडवेज मोहम्मद इरफान सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. साथ ही उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी कुल भूषण आरोड़ा, गौरी शंकर भानीरामका, दीपक सोनी दाऊजी, बृजमोहन मातनहेलिया, मनीष मल्होत्रा सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details