उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: डीएम और एसपी ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक, कहा- जिला प्रशासन का करें सहयोग

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में ईद से पहले जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने धर्मगुरुओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने लोगों से घर पर ही पूजा पाठ और नमाज आदि करने के लिए कहने की अपील की. बता दें कि लॉकडाउन 4.0 के दौरान सभी धार्मिक कार्यों पर अभी रोक लगी हुई है.

By

Published : May 20, 2020, 8:56 PM IST

धर्मगुरुओं के साथ की बैठक
धर्मगुरुओं के साथ की बैठक

बहराइच: जिलाधिकारी शंभू कुमार और पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने कलेक्ट्रेट सभागार में धर्मगुरुओं के साथ बैठक की. इस बैठक में जिलाधिकारी शंभू कुमार ने धर्मगुरुओं से जन स्वास्थ्य के मद्देनजर जिला प्रशासन का सहयोग करने की अपील की. उन्होंने धर्मगुरुओं से अपील की कि वह लोगों से पूजा पाठ और नमाज आदि धार्मिक आयोजन घर पर ही करने को कहें. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को अलविदा और ईद की शुभकामनाएं दी.

जिलाधिकारी शंभू कुमार ने बैठक के दौरान धर्मगुरुओं से अपील करते हुए कहा कि वह वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए जिला प्रशासन का सहयोग करें. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन 4.0 का पालन सुनिश्चित करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने और घर से बाहर न निकलने की लोगों से अपील करें. जिलाधिकारी ने कहा कि लॉकडाउन 4.0 के दौरान भी शासन के निर्देशानुसार समस्त सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, शैक्षिक सांस्कृतिक, धार्मिक कार्यक्रम सामूहिक गतिविधियां निषिद्ध रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details