उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: पीस पार्टी का जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर की थी अभद्र पोस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट के मामले में पीस पार्टी का जिलाध्यक्ष गिरफ्तार किया गया है. विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के नगर संयोजक की शिकायत पर आरोपी मोहम्मद शकील खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 19, 2020, 10:26 PM IST

etv bharat
पीस पार्टी जिलाध्यक्ष मोहम्मद शकील खान गिरफ्तार.

बहराइच:जिले में पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष को धार्मिक भावनाओं को भड़काने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीस पार्टी का जिलाध्यक्ष मोहम्मद शकील खान ने एक धर्म विशेष को लेकर फेसबुक पर अभद्र पोस्ट की थी. वहीं मामले में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के नगर संयोजक गौरव गुप्ता की शिकायत पर आरोपी मोहम्मद शकील खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीस पार्टी जिलाध्यक्ष मोहम्मद शकील खान गिरफ्तार.


बता दें कि बहराइच पीस पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शकील खान ने सोशल मीडिया पर देश और धर्म विशेष को लेकर अभद्र पोस्ट की थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है.

सीओ सिटी ने दी जानकारी
सीओ सिटी त्र्यंबक नाथ दुबे ने बताया कि 18 अगस्त को शकील खान के धर्म विशेष के प्रति फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी और पोस्ट की गई थी. वहीं मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने कई संगीन धाराओं सहित शकील खान के पर मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details