उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 13, 2021, 10:14 PM IST

ETV Bharat / state

युवक का मिला शव, हत्या कर फेंकने की आशंका

यूपी के बहराइच में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या करके शव फेंका गया है. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

दरगाह थाना
दरगाह थाना

बहराइच: जिले के दरगाह थाना क्षेत्र में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया है.

मृतक की नहीं हुई शिनाख्त
दरगाह थाना क्षेत्र के अनारकली के पास शनिवार को राहगीरों ने शव पड़ा देखा. मृतक की उम्र लगभग 26 वर्ष है. स्थानीय लोगों युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया.

72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवाया शव
थानाध्यक्ष मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में 72 घंटे के लिए रखवा दिया गया है. अन्य जिलों के थानों से भी संपर्क कर मृतक के फोटो भेजकर शिनाख्त में मदद की अपील की गई है. उन्होने बताया कि युवक मानसिक विक्षप्ति लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details