उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 3, 2020, 10:15 AM IST

ETV Bharat / state

बहराइच: युवक का क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव, हत्या की आशंका

यूपी के बहराइच के गेंदघर मैदान के पास एक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की रही है.

युवक का क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव
युवक का क्षत-विक्षत अवस्था में मिला शव

बहराइच: जिले में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन शवों के मिलने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. बहराइच की पुलिस इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है. जिले के गेंदघर मैदान के पास एक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला पंजीकृत पुलिस कर आगे की छानबीन में जुट गई है.

ताजा मामला बहराइच के दरगाह थाना क्षेत्र के गुलाम अली पुरा का है. जहां गेंदघर मैदान के पास एक युवक का क्षत-विक्षत शव प्राप्त हुआ है. जिसके पेट और गर्दन पर चाकू के काफी गहरे जख्म हैं. शव को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस युवक का कत्ल किया गया होगा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला पंजीकृत कर आगे की छानबीन में जुट गई है.

शनिवार सुबह थाना दरगाह क्षेत्र अंतर्गत स्थित गेंदघर मैदान क्षेत्र में चांदबाबू का शव पाया गया है. शव के पेट और गर्दन पर चाकू के निशान पाए गए हैं. घटना स्थल का दौरा कर घटना के शीघ्र अनावरण के लिए उचित दिशा-निर्देश दिए गए हैं. मृतक के पिता की तहरीर पर थाना दरगाह पर मुअसं 426/2020 धारा 302 आईपीसी पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.
-विपिन मिश्रा, एसपी, बहराइच

ABOUT THE AUTHOR

...view details