उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मां को नहीं मिली ऑक्सीजन तो बेटियों ने मुंह से दी सांसें

By

Published : May 2, 2021, 11:43 AM IST

यूपी के बहराइच में मां की सांसें बचाने के लिए बेटियों की जद्दोजहद का वीडियो वायरल हो रहा है. ऑक्सीजन की कमी के चलते बेटियों ने अपने मुंह से मां को ऑक्सीजन दिया. यह देख वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने उन्हें वहां से भगा दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बेटियों ने बचाई जान.
बेटियों ने बचाई जान.

बहराइच: कोरोना को लेकर मेडिकल कॉलेज में हालात बेकाबू हो चुके हैं. इमरजेंसी में पहुंचे मरीजों को भी ऑक्सीजन मुहैया नहीं हो पा रही है. शनिवार को एक महिला को उसके परिजन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिला तो बेटियों ने मुंह से अपनी मां को ऑक्सीजन दिया.

वायरल वीडियो.

बेटियों ने बचाई जान
शनिवार को महिला की सांस उखड़ रही थी तो परिजनों ने तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां ऑक्सीजन की किल्लत थी तो वहां मौजूद बेटियों ने अपने मुंह से मां को सांसें दी. यह देख अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा हुआ.

बेटियों ने बचाई जान.

इसे भी पढ़ें :ऑक्सीजन संकट : पत्नी ने पति को बचाने के लिए मुंह से दी सांस, नहीं बचा पाई जान

इसी बीच किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो संज्ञान में आने के बाद डॉक्टरों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मरीज को मौके से हटा दिया गया. आपातकालीन कक्ष के चिकित्सक और चिकित्सा कर्मी महिला के बारे में कुछ भी बताने से किनारा कर रहे हैं. हालांकि महिला की हालत अभी स्थिर है. महिला का इलाज दूसरे निर्सिंग होम में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details