उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा विधायक और उनके पति की फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर युवक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, केस दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 5, 2023, 8:54 PM IST

बहराइच में युवक ने भाजपा विधायक और उनकी पति पर टिप्पणी (Bahraich BJP MLA indecent comment ) कर दी. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बहराइच
बहराइच

बहराइच :शहर के सिविल लाइन निवासी युवक ने भाजपा की सदर विधायक और उनके पति की फोटो बिना अनुमति के फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद उस पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी कर दी. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसकी जानकारी होने पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री और नगर अध्यक्ष ने कोतवाली देहात में तहरीर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बहराइच सदर विधानसभा क्षेत्र से अनुपमा जायसवाल भाजपा विधायक हैं. विधायक पूर्व में बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री भी रह चुकी हैं. प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडे ने बताया कि विधायक और उनके पति अशोक की फोटो एक युवक ने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर दी. आरोपी ने आपत्तिजनक टिप्पणी भी की. यह टिप्पणी निश्चय नारायण मिश्रा उर्फ परिहंत मिश्रा पुत्र ओमप्रकाश मिश्रा निवासी केडी पैलेस सिविल लाइन की ओर से की गई थी.

दो दिन पूर्व किए गए पोस्ट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर पहुंचकर निश्चय नारायण मिश्रा से पोस्ट डिलीट करने की बात कही. इस पर वह पोस्ट डिलीट करने के बजाय भाजपा कार्यकर्ताओं से ही उलझ गया. इस पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री अमित शर्मा, अंकित पाठक पुत्र शचींद्र पाठक, नगर अध्यक्ष भाजपा अजय सिंह, नगर उपाध्यक्ष मनीष सिंह ने कोतवाली देहात में तहरीर दी. प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पांडे ने बताया कि संयुक्त तहरीर पर युवक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :सीएम योगी और रामचरित मानस पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, दारोगा की तहरीर पर केस दर्ज

स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती बोले- सनातन पर टिप्पणी को लेकर आंदोलन करेंगे, स्टालिन की बर्खास्तगी की मांग करेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details