उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग करें धर्मगुरु : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धर्मगुरुओं के साथ संवाद कर कोरोना के खिलाफ जंग में उनका सहयोग मांगा. सीएम योगी ने सभी धर्मगुरुओं से कहा कि वे लोगों से कोरोना गाइडलाइन के पालन करने के अपील करे.

By

Published : Apr 14, 2021, 3:53 AM IST

बहराइच में कोरोना मरीज
बहराइच में कोरोना मरीज

बहराइच: कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला सूचना विज्ञान केंद्र के वीडियो कांफ्रेंसिंग कक्ष में विशेष टीकाकरण अभियान के तहत राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की उपस्थिति में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धर्मगुरुओं के साथ संवाद कर सहयोग मांगा. सीएम योगी ने सभी धर्मगुरुओं से कहा कि वे लोगों से कोरोना गाइडलाइन के पालन करने के अपील करे. वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुए संवाद में महात्मा ज्योतिबा गोविंदराव फूले की जयंती से लेकर बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती तक संचालित विशेष टीका अभियान पर की चर्चा की गई.

बैठक में जिलाधिकारी शंभु कुमार, अपर जिलाधिकारी जयचंद्र पाण्डेय, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. राजेश मोहन श्रीवास्तव, संहारन मंदिर के ओमप्रकाश तिवारी, हनुमान मंदिर नगरौर के विष्णु देवाचार्य, मौलाना कारी जुबेर, मौलाना रूमी मियां, दरगाह प्रबंध समिति के अध्यक्ष शमशाद अहमद, गुरुद्वारा गुरुसिंह सभा के अध्यक्ष मंदीप सिंह वालिया मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details