उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में खेला गया क्रिकेट, खिलाड़ियों ने दिया ये संदेश

बहराइच में स्वच्छता और पर्यावरण जागरूकता को लेकर स्वच्छ भारत मिशन क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ. इस दौरान सेमी फाइनल मुकाबले में बिछिया ने मझाओ टीम को दो रनों से पराजित करते हुए मैच अपने नाम कर लिया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मुन्ना सोनी को मिला.

By

Published : Feb 3, 2021, 1:15 PM IST

स्वच्छ भारत मिशन क्रिकेट टूर्नामेंट
स्वच्छ भारत मिशन क्रिकेट टूर्नामेंट

बहराइच :जिले के बिछिया बाजार में लीडर बैटरी की ओर से स्वच्छता और पर्यावरण जागरूकता को लेकर स्वच्छ भारत मिशन क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया गया. दूसरे सेमी फाइनल मैच में मंगलवार को बिछिया बनाम मझाओ टेड़िहा के मध्य खेला गया. मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि लीडर बैटरी के आत्मा प्रकाश त्रिवेदी और विशिष्ट अतिथि एसओएस टाइगर के फैज मोहम्मद खान ने फीता काटकर किया.

बिछिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में 117 रन बनाए. बिछिया की ओर से सर्वाधिक स्कोर बल्लेबाज मुन्ना सोनी 40 ने बनाए. उवेश रहमान ने 9 और गंगा सागर ने 21 रनों का योगदान दिया. मझाओ टीम की ओर से गेंदबाज विनय यादव ने 3, रविन्द्र ने 2 और अनिल यादव, जय गोविंद और राम सकल ने एक-एक विकेट झटके.

40 रनों की पारी खेली. 2 विकेट भी लिए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मझाओ की टीम 15.5 ओवर में 115 रनों पर सिमट गई. मझाओ की टीम की ओर से अनिल यादव ने सर्वाधिक 17 रन बनाए. जितेंद्र ने 23 रनों की जुझारू पारी खेली. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिछिया टीम के मुन्ना सोनी को दिया गया. उन्होंने महत्वपूर्ण 40 रनों की पारी खेली और गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए. आयोजन के दौरान संयोजक जंग हिंदुस्तानी, आत्माप्रकाश त्रिवेदी, सुशील गुप्ता, मेहताब अख्तर, दिनेश चंद्र, जोहेब खान, परमजीत सिंह, कवल जीत, प्रदीप सिंह, उज्जैर अहमद, सोनू खान, फहीम अंसारी आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details