उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व प्रधान से सोने की चेन और पैसे लूटे

बहराइच में एक युवक ने ग्राम सभा गूढ़ के पूर्व प्रधान पुत्तन और उनकी पत्नी सरस्वती के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़ितों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Mar 31, 2021, 9:28 PM IST

पुलिस कर रही है जांच
पुलिस कर रही है जांच

बहराइच: मोतीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को दिन दहाड़े लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. दिन दहाड़े हुई वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें:डीएम और एसपी ने किया नगर क्षेत्र का भ्रमण, अधिकारियों को दिए निर्देश

पैसों और गहनों की हुई लूट

ग्राम सभा गूढ़ के पूर्व प्रधान पुत्तन पत्नी सरस्वती के साथ मिहींपुरवा बाजार किसी काम से गए हुए थे. उनका आरोप है कि मिहींपुरवा बस स्टैंड के पास एक आदमी ने उन्हें अपनी बाइक पर लिफ्ट देकर घर छोड़ने की बात कही. जिसके बाद कुछ किलोमीटर दूर ले जाकर बाइक सवार ने सुनसान स्थान देखकर बाइक रोक ली और चाकू निकालकर जानमाल की धमकी देने लगा. पूर्व प्रधान ने बताया कि लुटेरे ने जेब में रखे 1500 सौ रूपये, पत्नी सरस्वती के कान का कुंडल भी निकलवा लिया. साथ ही लुटेरे ने प्रधान दंपति के पास में मौजूद अन्य सामान भी लूट लिया. लूट को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित दंपति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मामले की जानकारी होने के बाद मिहींपुरवा चौकी प्रभारी आलोक कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. पीड़ित ने तहरीर पुलिस को दी है. मिहींपुरवा चौकी प्रभारी ने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details