उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला बीडीसी के जेठ की हत्या, भाजपा प्रत्याशी समेत पांच पर FIR

By

Published : Jul 9, 2021, 11:07 PM IST

Updated : Jul 10, 2021, 12:18 AM IST

यूपी के बहराइच में गुरुवार की रात में चुनावी रंजिश में महिला बीडीसी के पति के बड़े भाई के हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप भाजपा प्रत्याशी पर लगाया है. भाजपा प्रत्याशी समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

महिला बीडीसी के जेठ की हत्या
महिला बीडीसी के जेठ की हत्या

बहराइच:जिले में खरीघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत चुनावी रंजिश के चलते महिला बीडीसी के पति के बड़े भाई की बंदूक के बट से मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने भाजपा प्रमुख प्रत्याशी के ऊपर हत्या करने का आरोप लगाया है. खैरीघाट थाना क्षेत्र के दीनापुरवा से क्षेत्र पंचायत सदस्य जदुराई पत्नी सुंदरलाल निर्वाचित हुई हैं.

ब्लॉक प्रमुख पद के उम्मीदवारों के नामांकन होने के बाद और मतदाताओं को रिझाने में उम्मीदवार लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि बीती देर रात भाजपा कार्यकर्ता बीडीसी के घर वोट के लिए गए थे. आरोप हैं कि बीडीसी के न मिलने पर उसके बड़े भाई मायाराम पुत्र बराती को गनर की बंदूक के बट से मारने पीटने लगे, जिससे व्यक्ति की हालत गंभीर हो गई. उसे इलाज के लिए देर रात अस्पताल लाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान रात को ही मौत हो गई. वहीं सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव का यह भी कहना है कि इस हत्या में सादी वर्दी में पुलिस वाले भी घटनास्थल पर मौजूद थे.

महिला बीडीसी के जेठ की हत्या.

मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं कई थाने के थानेदार सहित एसपी सुजाता सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित प्रशासन के आला अधिकारीयों ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण कर मामले की गहनता से जांच में लगे हुए हैं.

थाना प्रभारी विमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों की तहरीर पर चार नामजद सहित पांच अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पढ़ें-हम सर्कस के जोकर नहीं, रिंग मास्टर बनकर अपने इशारों पर नचाएंगे: ओवैसी

Last Updated : Jul 10, 2021, 12:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details