उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विजय जुलूस निकालने पर 'गब्बर सिंह' समेत 300 से अधिक पर मुकदमा दर्ज

By

Published : May 4, 2021, 8:44 PM IST

बहराइच में पंचायत चुनाव जीते के बाद विजयी प्रत्याशी को जुलूस निकालना भारी पड़ गया. जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र उर्फ गब्बर सिंह और जिला पंचायत सदस्य सुनीता सिंह के पति रामजनक सिंह समेत 12 नामजद और 27 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया.

विजय जुलूस निकालते लोग.
विजय जुलूस निकालते लोग.

बहराइच: त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में पुलिस द्वारा विजयी प्रत्याशियों को नोटिस देकर विजय जुलूस न निकलने के निर्देश दिए गए थे. बावजूद इसके 10 से अधिक विजयी प्रत्याशियों ने कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर विजय जुलूस निकाला. लगभग तीन सौ से अधिक लोगों पर महामारी अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

जीतने के उत्साह में कोविड-19 के नियमों को ताक पर रखकर विजय जुलूस निकालने वाले प्रत्याशियों और उनके समर्थकों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया. एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि विजय जुलूस निकालने वाले लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए गए थे.

इसे भी पढ़ें-कोरोना संक्रमण ने किया बेघर, जिला अस्पताल को ही माना दूसरा घर

इसी क्रम में पयागपुर के थानाध्यक्ष बृजानंद सिंह ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र उर्फ गब्बर सिंह और जिला पंचायत सदस्य सुनीता सिंह के पति रामजनक सिंह समेत 12 नामजद और 27 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया. कोतवाल नानपारा हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि कोतवाली में भी 50 और रूपईडीहा में 200 से अधिक लोगों पर महामारी अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details