उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुजुर्ग की तालाब में डूबने से मौत, किशोर की तलाश जारी

By

Published : Aug 1, 2021, 9:00 PM IST

यूपी के बहराइच में कोतवाली देहात क्षेत्र में एक बुजुर्ग की तालाब में डूबने से मौत हो गई. वहीं देहात कोतवाली छेत्र में नाले में नहाने गया एक किशोर लापता हो गया, जिसकी तलाश जारी है.

बुजुर्ग की तालाब में डूबने से मौत.
बुजुर्ग की तालाब में डूबने से मौत.

बहराइच:जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दु:खद खबर सामने आई है, जहां कोतवाली देहात क्षेत्र में एक बुजुर्ग की तालाब में डूबने से मौत हो गई. वहीं देहात कोतवाली छेत्र में नाले में नहाने गया एक किशोर लापता हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद गोताखोरों की मदद से बुजुर्ग के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं गोताखोरों की टीम किशोर की तलाश कर रही है.

कोतवाली देहात क्षेत्र में बुजुर्ग व किशोर तालाब व नाले में डूब गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बड़ी खोजबीन के बाद बुजुर्ग के शव को पानी से बाहर निकाला गया है. किशोर की तलाश में गोताखोरों की टीम शेखदहीर नाले को अभी भी खंगाल रही है. कोतवाल पीपी सिंह ने बताया कि बहराइच-गोंडा मार्ग स्थित मछियाही चौराहे के पास बाबा ध्यानदास का पोखरा है. इसमें रविवार को पैर फिसलने के चलते चिलवरिया बाजार निवासी 70 वर्षीय परशुराम डूब गए. गोताखोरों की मदद से वृद्ध के शव को बाहर निकलवाया गया है. घटना से बाद से ही परिवारजन में कोहराम मचा हुआ है. उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

दूसरी घटना बहराइच के देहात कोतवाली छेत्र के अंतर्गत शेखदहीर की है, जहां नाले में नहाने गया 12 वर्षीय अली गहरे पानी में डूब गया. उसके साथ अन्य बालक भी गए थे, जिन्होंने घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण भी एकत्र हो गए. जानकारी मिलते ही एसआई सूरज सिंह के साथ मौके पर पहुंचकर फ्लड पीएसी को बुलाया गया. गोताखोरों की टीम लगातार नाले को खंगाल रही है. खबर लिखे जाने तक किशोर का कोई पता नहीं चल सका है.
इसे भी पढ़ें-ईटीवी भारत IMPACT: खबर दिखाने के बाद क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details