उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 11 लोग गिरफ्तार

बहराइच में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इस विवाद में दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षों से 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 5, 2020, 1:19 PM IST

etv bharat
बहराइच में बच्चों के विवाद को लेकर हुआ दो पक्षों में खूनी संघर्ष

बहराइच: जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस विवाद मेंं दोनों पक्षों से कई लोग घायल हुए, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा पंजीकृत करते हुए एक पक्ष से 6 लोग और दूसरे पक्ष के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम रंजीतपुर का है, जहां बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़त हो गई. इस विवाद दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों समेत 11 लोग को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि बच्चों के विवाद में बड़े लोग भी शामिल हो गए, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. दोनों पक्षों से 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ओर से मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस विवेचना कर रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details