उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: BJP विधायक ने कोविड केयर फंड में जमा कराए 15 लाख 95 हजार

By

Published : Apr 23, 2020, 8:35 AM IST

यूपी के बहराइच स्थित महसी विधानसभा के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने पीएम केयर फंड और उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड में 15 लाख 95 हजार रुपये जमा कराए हैं. बता दें कि यह धनराशि कोरोना से जंग में इस्तमाल की जाएगी.

बहराइच ताजा समाचार
BJP विधायक ने पीएम केयर और कोविड केयर फंड में जमा कराएं 15 लाख 95 हजार

बहराइच: जिले में वैश्विक महामारी कोरोना के विरुद्ध संघर्ष में पीड़ित व्यक्तियों की सहायता और उन्हें राहत प्रदान किए जाने के लिए सरकार ही नहीं सामाजिक संगठनों, सक्षम लोगों ने भी हाथ आगे बढ़ाए हैं.

महसी विधानसभा के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के प्रयास से विकासखंड तेजवापुर प्रधान संघ द्वारा पीएम केयर फंड और उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड में 15 लाख 95 हजार रुपये जमा कराए गए हैं.

बता दें कि कोविड-19 को विश्व स्वास्थ संगठन और संयुक्त राष्ट्र ने महामारी घोषित कर दी है. विषम परिस्थितियों में पीड़ित व्यक्तियों को सहायता प्रदान करने के लिए महसी के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह आगे आए हैं.

विधायक के प्रयास से पीएम केयर फंड में 3 लाख 1 हजार 114 रुपये जमा कराए गए, जबकि उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड में 12 लाख 94 हजार 424 रुपये की धनराशि स्टेट बैंक कृषि शाखा बहराइच, पेटीएम और भीम ऐप द्वारा जमा कराई है, इसका प्रपत्र जिलाधिकारी शंभू कुमार को सौंपा भी गया है. जिलाधिकारी शंभू कुमार ने महसी विधायक सुरेश्वर सिंह का आभार व्यक्त किया है.

इसे भी पढ़ें:यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 1449, अब तक 21 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details