उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में विपक्षी दलों पर बरसे पीएम मोदी, कहा- परिवारवादियों को जनता से सरोकार नहीं

बहराइच में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मंगलवार को पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने बिना भेदभाव के काम किया. परिवारवादियों को जनता से सरोकार नहीं है.

By

Published : Feb 22, 2022, 4:50 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 5:35 PM IST

etv bharat
बहराइच में पीएम मोदी

बहराइच: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मंगलवार को पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने बिना भेदभाव के काम किया. परिवारवादियों को जनता से सरोकार नहीं है. पहले जनता के हक पर डाका डाला जाता था.

बहराइच में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी

बहराइच में पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने जरूरत के हिसाब से योजनाएं लागू कीं. मुद्रा योजना से आर्थिक मदद की गयी. सबका साथ सबका विकास की नीति से काम किया गया. गरीबों के हितों का पूरा ख्याल रखा गया. सरकार ने बिना भेदभाव के काम किया. छोटे किसानों के लिए सरकार काम कर रही है. अब सब्सिडी सीधे बैंक खाते में आती है.
ये भी पढ़ें- सपा पर स्वतंत्र देव सिंह ने साधा निशाना, कहा- सैफई खानदान सत्ता में आते ही करता है बंदरबांट

उन्होंने कहा कि गरीबों को बिना किसी गारंटी के लोन दिया जा रहा है. पिछले 5 साल में 5 लाख लोगों को सरकार ने नौकरी दी. परिवारवादी सिर्फ नारों से ही काम चला रहे थे. कठिन समय में सशक्त नेता होना जरूरी है. यूपी विकास के रास्ते पर चल पड़ा है. हर वोट देश को मजबूती देगा. महायज्ञ के लिए जनता का सहयोग जरूरी है. जनता के लिए आगे बढ़ने के रास्ते खुल रहे हैं. डराने वाले आज खुद ही कांप रहे हैं. दुनिया में इस समय उथल-पुथल मची हुई है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 22, 2022, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details