उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिवाइडर से टकराने के बाद बाइक में लगी आग, शिक्षक की जिंदा जलकर मौत

बहराइच जिले के दरगाह थाना इलाके के बहराइच-भिनगा हाईवे पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार शिक्षक की जिंदा जलने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

By

Published : Apr 12, 2021, 7:41 PM IST

शिक्षक की जिंदा जलकर मौत
शिक्षक की जिंदा जलकर मौत

बहराइच :सोमवार को दरगाह थाना क्षेत्र के बहराइच-भिनगा हाईवे के नसुतिया के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में बाइक सवार शिक्षक की जिंदा जलकर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिवारजन को दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शिक्षक की जिंदा जलने से मौत

थानाध्यक्ष अमित कुमार तिवारी ने बताया कि श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर के दुलहिया रमनगरा के रहने वाले दिनेश कुमार मिश्रा (45) अपनी बुलेट से कहीं जा रहे थे. थाना क्षेत्र के नहसुतिया के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में वे गंभीर रूप से चोटिल हो गए. वहीं डिवाइडर से भीषण टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई. आग की चपेट में आकर दिनेश की जिंदा जलकर मौत हो गई. मृतक गिलौला ब्लॉक के नीबाभारी स्थित परिषदीय विद्यालय में बतौर शिक्षक तैनात थे.

इसे भी पढ़ें- पूर्व सांसद धनंजय सिंह की याचिका खारिज, 2 हफ्ते में करना होगा सरेंडर

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बरामद दस्तावेजों के आधार पर परिवारजन से संपर्क कर घटना की जानकारी दी. सूचना के बाद आनन-फानन में मृतक के पुत्र मंटू मिश्रा व अन्य लोग मौके पर पहुंचे गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसओ ने बताया कि मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस अपना काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details