उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में हैवानियत : युवती के साथ गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो महिला अस्पताल में छोड़कर भाग गया ई रिक्शा चालक

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 17, 2023, 4:38 PM IST

बहराइच में युवती के साथ गैंगरेप (Gang rape with girl) की घटना सामने आई है. युवती की हालत गंभीर है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी पकड़ से बाहर हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहराइच :घर जा रही युवती को ई रिक्शा चालक ने अपने झांसे में लिया और दोस्त के साथ मिलकर हवस का शिकार बना डाला. युवती के साथ रात भर हैवानियत की गई. अधिक रक्तस्राव से उसकी हालत बिगड़ी तो ई रिक्शा चालक उसे लेकर जिला महिला अस्पताल पहुंचा. यहां उसे छोड़कर भाग निकला. डॉक्टरों ने युवती की हालत देखी तो पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में आलाधिकारी भी पहुंच गए. युवती के मां की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बहराइच में हैवानियत.

परिचित बताकर युवती को झांसे में लिया

जरवल रोड थाना क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती हुजूरपुर में अपने मामा के पिछले दो माह से रह रही थी. गुरुवार को युवती अपने घर के लिए रवाना हुई. युवती एक ई रिक्शा पर बैठी. कैसरगंज पहुंचने पर युवती अपनी चाची का इंतजार करने लगी. इस पर ई रिक्शा चालक ने युवती को परिचित बताते हुए झांसे में ले लिया. इसके बाद उसे रोडवेज बस अड्डे के निकट आवास पर ले गया. यहां पर उसका दोस्त भी मौजूद था. दोनों ने युवती के साथ दरिंदगी की.

जिला अस्पताल में छोड़कर भागा ई रिक्शा चालक

सुबह अधिक रक्तस्राव से युवती की हालत गंभीर हो गई. इस पर पर ई रिक्शा चालक उसे लेकर जिला महिला अस्पताल पहुंचा. यहां युवती को छोड़कर फरार हो गया. इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टरों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलने पर एसपी सिटी कुंवर ज्ञानज्ञय सिंह, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया के साथ कई थानों की पुलिस पहुंच गई. इधर जानकारी हुई तो युवती के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए.

अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध कोतवाली नगर में दुष्कर्म का केस दर्ज किया है. जिसमें महिला ने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने और मारने पीटने का आरोप लगाया है. एसपी सिटी ने बताया कि महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे. दरिंदगी की शिकार युवती की जो हालत है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस कदर दरिंदगी की गई. कहा कि युवती के होश में आने और बयान देने पर ही कुछ कहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Bahraich News: तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, पति ने बच्चों के साथ की आत्महत्या की कोशिश

यह भी पढ़ें : Bahraich Court में गवाही देने से पहले युवती की मौत, मां ने लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details