उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 13, 2021, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

बैंक मैनेजर ने चाचा संग पोस्टमास्टर पर किया हमला, केस दर्ज

बहराइच जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति को चाकू से मारकर बुरी तरह घायल करने का मामला सामने आया है. हमले में घायल पोस्टमास्टर ने गांव के ही एक बैंक मैनेजर और उसके चाचा पर मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देहात कोतवाली
देहात कोतवाली

बहराइच :जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के नवागढ़ी निवासी पोस्टमास्टर पर मामूली विवाद में बैंक मैनेजर ने जानलेवा हमला कर दिया. चाकू से वार कर युवक को घायल कर दिया गया. आरोप के अनुसार बीच-बचाव करने पहुंची महिलाओं को भी पीटा गया. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

शख्स पर चाकू से जानलेवा हमला

कोतवाल पीपी सिंह ने बताया कि नवागढ़ी निवासी आशुतोष पांडे पोस्टमास्टर हैं. उन्होंने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मोहल्ले के रहने वाले अतुल चौधरी आर्यावर्त बैंक में मैनेजर है. वो अपने चाचा के साथ नशे की हालत में थे. आरोप है कि उन्होंने पोस्टमास्टर आशुतोष को गाली दी थी. मना करने पर दोनों मारपीट पर उतर आए और चाकू से पोस्टमास्टर आशुतोष पर हमला कर घायल कर दिया.

इसे भी पढ़ें- अतीक के भाई अशरफ पर कसेगा शिकंजा, ईडी खंगालेगी चल-अचल संपत्ति

चीख-पुकार सुनकर पहुंची पत्नी व मां ने जब बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी धक्का देकर गिरा दिया, जिससे दोनों चोटिल हो गईं. कोतवाल ने बताया कि मामले में चाचा-भतीजे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details