उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सपा का प्रदर्शन

By

Published : Jul 7, 2020, 2:45 AM IST

यूपी के बहराइच में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. पूर्व विधायक कृष्ण कुमार ओझा के नेतृत्व में सपाइयों ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

samajwadi party bahraich news
यूपी सरकार की सपा ने निकाली शव यात्रा

बहराइच:प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर सपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. पूर्व विधायक कृष्ण कुमार ओझा के नेतृत्व में सपाइयों ने सरकार की शव यात्रा निकाली. किसान डिग्री कॉलेज से त्रिमुहानी तक शव यात्रा को लेकर सपाइयों ने सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.

इस दौरान पूर्व विधायक कृष्ण कुमार ओझा ने कहा कि आज प्रदेश में जंगलराज कायम है. सूबे में जब खाकी सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कैसे सुरक्षित हो सकता है ? पूर्व विधायक कृष्ण कुमार ओझा ने आरोप लगाया कि सत्ता का दुरुपयोग कर खुद मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने अपने ऊपर लगाए गए मुकदमों को खत्म करवा दिया. इस तरह के कृत्य से आम जनता में गलत संदेश जा रहा है. यूपी की सरकार अपराधियों को बढ़ावा दे रही है.

पूर्व विधायक कृष्ण कुमार ओझा ने कहा कि सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने पर सरकार के इशारे पर हम पर मुकदमा करवाया जा रहा है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इससे डरने वाले नहीं है. हम सरकार की हर गलत नीतियों का विरोध करते रहेंगे. इस विरोध प्रदर्शन में सपा के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

कानपुर एनकाउंटर के बाद विपक्षी पार्टियां लगातार सरकार को घेरने का काम कर रही हैं. प्रदेश के कई जिलों में विपक्षी पार्टियों द्वारा बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जनपद में कानपुर की घटना को लेकर लोगों के मन में आक्रोश है. इस घटना के बाद जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details