उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना से जंगः लॉकडाउन 2.0 में बहराइच पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, पुलिस कर रही पैदल गश्त

By

Published : Apr 16, 2020, 10:25 PM IST

यूपी के बहराइच में लॉकडाउन बढ़ने के बाद पुलिस की सख्ती और बढ़ गई है. सड़क पर अब जरूरी सेवाओं के अलावा चलने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है. शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस पहले से ज्यादा दूसरे लॉकडाउन में पुलिस सख्त सक्रिय दिख रही है.

police strict
दूसरे लॉकडाउन में पुलिस सख्त.

बहराइच:लॉकडाउन बढ़ने के बाद जिले में दूसरे लॉकडाउन में पुलिस सख्त हो गई है. सड़क पर बेवजह घूमने वालों की अब खैर नहीं है. सड़क पर निकल रहे लोगों से बाहर आने का कारण पूछा जा रहा है. पूरी सक्रियता से लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है.

वहीं बेवजह घूमने वालों की गाड़ियों को सीज और चालान किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने लॉकडाउन के दौरान सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. वृहस्पतिवार को शहर के सभी चैराहों पर पुलिस मुस्तैद दिखी.

क्षेत्राधिकारी (नगर) त्रयम्बक नाथ दूबे, थाना प्रभारी (दरगाह) विजय कुमार सरोज, उप निरीक्षक सौरभ सिंह, राजेश सिंह पुलिस टीम के साथ सड़क पर पैदल गश्त करते नजर आए. वहीं लोगों को आवश्यक दिशा निर्देश भी देते दिखायी दिए.

छावनी चौराहा सहित आसपास के इलाकों में पुलिस का कड़ा पहरा देखा गया. पानी टंकी चौराहे पर चौकी प्रभारी सुदामा यादव, सिपाही सुनील कुमार गाडि़यों की चेकिंग करते मिले. इसी तरह शहर भर में पुलिस चेकिंग करती दिखाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details